: "width=1100"' name='viewport'/> बदायूँ एक्सप्रेस | तेज रफ़्तार : 01/25/17

गोवा की जेल ब्रेक में नाकाम 45 कैदियों ने किया जेल अधिकारियों पर हमला





गोवा की एक जेल में 45 कैदियों के ग्रुप ने जेल तोड़कर भागने की कोशिश की। हालांकि, इस काम में सभी नाकाम रहे। अपनी नाकामी के चलते इन कैदियों ने जेल में तैनात कई पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। कैदियों की जेल ब्रेक की प्लानिंग काफी लंबे समय से चल रही थी।

बता दें कि ये घटना गोवा के वास्को में स्थित सदा उप जेल में हुई है। कैदियों की कोशिश भले ही नाकाम हो गई हो, लेकिन सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।दरअसल, कैदियों ने अधिकारियों में प्लान के तहत झगड़ा करके हमला बोल दिया और वहां से भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस अधिकारी लॉरेंस डिसूजा ने बताया कि गंभीर रूप से घायल हुए अधिकारियों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हालांकि, हालात अब काबू में हैं।

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने बीजेपी का थामा दामन


बॉलीवुड अभिनेत्री रि‍मी सेन ने मंगलवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। कैलाश विजयवर्गीय और अरुण सिंह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। बीजेपी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, ‘मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरित हूं और मुझे जो भी जिम्‍मेदारी दी जाएगी उसे पूरा करूंगी।

साल 2003 में आई निर्देशक प्रियदर्शन की कॉमेडी फिल्‍म हंगामा से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली पिछली बार 2015 में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आई थी। रिमी सेन ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ भी काम किया। फिल्‍म अमिताभ बच्‍चन अभिनीत फिल्‍म ‘बागबान’ में भी वो छोटे रोल में नजर आई थी। रिमी सेन ने बाल मैराथन धावक की जीवन पर आधारित फिल्‍म ‘बुधिया सिंह- बॉर्न टू रन’ नाम की फिल्‍म का निर्माण भी किया है। बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने से पहले उन्‍होंने कुछ दक्षिण भारतीय फिल्‍में भी कीं ।

zhakkas

zhakkas